इस क्रिकटर के प्यार में पागल है शाहरुख खान की बेटी सुहाना, दोनों को कई बार देखा जा चुका है एक साथ।

24925

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान अक्सर सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी रहती हैं। उनके बॉलीवुड डेब्यू करने में भले ही अभी समय हो, लेकिन सुहाना अभी से ही काफी लाइमलाइट में रहती हैं। सुहाना का ग्लैमरस अवतार हो या दोस्तों के साथ मस्ती, उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। सुहाना बी-टाउन सेलेब्रिटीज के बच्चों में सबसे ज्यादा फेमस हैं। इंस्टाग्राम पर उनके फॉलोअर्स की तादात लाखों में है। लेकिन क्या आप जानते हैं शाहरुख की प्रिंसेस सुहान खान का क्रश कौन है?

पापा शाहरुख खान के साथ आईपीएल के मैचों में अक्सर नजर आने वाली सुहाना का क्रश क्रिकेट से ही ताल्लुक रखता है।

सुहाना इस बार के आईपीएल में अपने ड्रेसिंग सेंस और लुक से खासा लाइमलाइट में रहीं।

सुहाना इस बार के आईपीएल में अपने ड्रेसिंग सेंस और लुक से खासा लाइमलाइट में रहीं। कभी उनके ड्रेस के चर्चे तो कभी उनके महंगे जूतों ने सुर्खियां बटोरी। लेकिन इसी बीच खबर है कि खुद स्पोर्ट्स में दिलचस्पी रखने वाली सुहाना का दिल एक क्रिकेटर पर आ गया है।

ये क्रिकेटर और कोई नहीं, बल्कि कोलकाता नाइट राइडर्स का ही बेहतरीन बल्लेबाज है।

Amazing ❤❤💋

A post shared by suhana khan (@suhanakha2) on

यहां हम बात कर रहे हैं अंडर-19 क्रिकेट वर्ल्ड कप के हीरो रहे शुभमन गिल की।

अंडर-19 वर्ल्ड कप में शुभमन गिल का जलवा ऐसा रहा कि लोगों ने उनकी तुलना टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली से करना शुरू कर दी।

इस टूर्नामेंट में बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले शुभमन गिल को इंडियन प्रीमियर लीग में कोलकाता नाइट राइडर्स ने अपनी टीम में शामिल किया।

उन्हें जब भी मौका मिला उन्होंने अपने प्रदर्शन से खूब तारीफे बटोरी। ऐसे में किंग खान की बेटी सुहाना खान भी उनसे खासा प्रभावित हुई।

कहा जा रहा है कि सुहाना शुभमन गिल की बल्लेबाजी के साथ-साथ उनकी पर्सनालिटी की भी कायल हो चुकी हैं।

शुभमन और सुहाना को कई बार मैच के दौरान ग्राउंड पर बात करते हुए भी स्पॉट किया गया है।