नों स्मोकिंग ऐड वाली नन्ही लड़की 9 साल बाद सोशल मीडिया पर बरसा रही है आग, अब दिखती है ऐसी।

434

आज हम आपको जिसके बारे में बताने जा रहे है उसके लिए आपको अपने दिमाग पर थोड़ा जोर लगाना होगा जी हां ये एड काफी पुराना है मगर अगर आप अपने दिमाग पर जोर डालेंगे तो समझ ही जाएंगे आपको बता दे की ये नन्ही बच्ची आती थी एक नो स्मोकिंग एड में आज वो लड़की बड़ी हो गयी है और बड़ी ही नहीं इतनी बड़ी हो गयी है की वो अब पूरे बॉलीवुड पर राज करने वाली है आपको बता दे की ये बला की खूबसूरत है और इतना ही नहीं बॉलीवुड में आने के बाद कहर डालने वाली है अब वो फिल्म जगत में बवाल मचाने जल्द ही एंट्री मारने वाली है आप भी शायद इनको देख क्र भरोसा ना कर पाए मगर जो बता रहे है वो सच है जी हां आइये बताते है आपको इस खूबसूरत लड़की के बारे में जिन्होंने इन दिनों ठण्ड के मौसम में भी बॉलीवुड में गर्मी ला दी है……

पीवीआर में चलता था शो

जी हां पीवीआर में अगर आप फिल्म देखने जाते है तो अक्सर देखते होंगे की एक एड लगातार चलता रहता है जिसमे साफ़ तौर पर नो स्मोकिंग के बारे में एक बाप बेटी का एड आता है जिसमे बच्ची टीवी देखते हुए सिगरेट पी रहे पापा से सिगरेट पीने को मना करती है जी हां वो एड तो जस का तस है लेकिन ये छोटी बच्ची बड़ी हो गयी|

बेहद ख़राब और स्वास्थ को पहुँचता है नुक्सान

अगर हम धूम्रपान या सिगरेट पीने की बात करते हैं, तो हम सभी जानते है कि धूम्रपान हमारी सेहत के लिए कितना ही खतरनाक होता है, इससे हमारे फेफड़ों में कैंसर और ह्रदय की बीमारी होती है। हम जानते हैं कि धूम्रपान या सिगरेट पीने से हमें ऐसे रोग लगते हैं जिसका इलाज करना मुश्किल हो जाता है, लेकिन फिर भी हम अपने आप को धूम्रपान से दूर नहीं कर सकते।

सिगरेट पीने के नुकसान जानते हुए भी इसको छोड़ने की जहमत बहुत कम लोग उठाते हैं

लेकिन अगर आप भी है सिगरेट या धूम्रपान के शौकीन तो तुरंत इसको करें ना। धूम्रपान करने से लाखों लोग कैंसर के शिकार हो रहे हैं, लेकिन जब हमें धूम्रपान या किसी प्रकार के नशे की लत लग जाती है, तो उसे हम आसानी से नहीं छोड़ सकते। यह तभी संभव हो सकता है जब हम अपना मन बना लेते हैं अन्यथा हम इससे छुटकारा नहीं पा सकते।

सोशल मिडिया में रहती है एक्टिव

ऐड में दिखाई देने वाली इस क्यूट लड़की का नाम सिमरन नाटेकर है, जिसका जन्म 2002 में मुंबई में हुआ था। 2008 में आने वाले नो स्मोकिंग ऐड सिमरन का पहला सिमरन सोशल मीडिया पर कुछ ज्यादा ही एक्टिव रहती हैं।आपको बता दें इस क्यूट लड़की का यह चर्चित नों स्मोकिंग ऐड मिनिस्ट्री ऑफ़ हेल्थ एंड फैमिली वेलफेयर की तरफ से बनाया गया था।

कई एड फिल्म में किया काम

आपको बता दे की जब हुनर होता है तो काम भी मिलता है और जब बात बच्चो की हो तो खास तौर पर क्युकी बच्चे शायद अपनी मोहकता से सब ब्यान कर देते है ऐसे में बच्चो को एड फिल्म में ज्यादा प्रमोट किया जाता है आपको बता दे की सिमरन कई एड फिल्म्स के लिए काम कर चुकी है जैसे याकुल्ट, वीडियोकॉन, डोमिनोज, केलाग, क्लिनिक प्लस जैसे टीवी ऐड में इन्होने मुख्य भूमिका निभाई है।

यहां देखिये है न बोल्ड एंड हॉट