अपनी ही पत्नी को तीन व्यक्ति के साथ गैर संबंध में देखने पर किया कुछ ऐसा|

1824

भारतीय समाज में शादी परंपरागत रीति रिवाजों से धूमधाम से मनाई जाती है। इस माहौल में परिवार और परिचित लोग की खुशी का ठिकाना नहीं होता। इस रिश्ते को सात जन्मों का नाम दिया जाता है। शादी के इस जोड़े का प्यार उन के भरोसे पर टिका रहता है। जहां लोग अपने परिवार में कुछ बातों का खुलासा नहीं कर पाते तो वो एक दूसरे से विचार कर सुलझा लेते हैं। जहां इस प्यार भरे रिश्ते को भरोसा भरा रिश्ता माना जाता है तो ऐसे में जब जोड़ी का एक साथी ही दूसरे को धोखा देता हो तो इसका खुलासा होने पर उसके जीवनसाथी पर क्या प्रभाव पड़ेगा इसका अनुमान लगा पाना भी मुश्किल होता है। पत्नी को दूसरों के साथ गैर संबंध बनाते देखना किसी भी आदमी के पैर तले जमीन खिसक जाएगा। एक ऐसा ही मामला कलियर क्षेत्र के गेस्ट हाउस से आ रहा है जो किसी भी रिश्ते की अहमियत को शर्मसार कर देगा।

2 साल पहले इस दंपति की हुई थी शादी|

हाल ही में कलीयर क्षेत्र में एक ऐसा कारनामा सामने आया है जिसे सुनकर उस समाज की इंसानियत पर शक होता है। 2 साल पहले हुई इस शादी को घर वालों ने बड़ी धूम-धाम से कराया था। जिससे घर वाले तो खुश थे मगर यह किसे पता था कि लड़की ही घर की इज्जत को नीलाम कर देगी।

पति ने देखा कुछ ऐसा|

एक भरोसे भरे रिश्ते में जब किसी को इसका शक तक नहीं होता तो वैसे में कोई इसका फायदा उठा रहा हो तो समाज के इस महिला की सोच को आप क्या नाम देंगे। व्यक्ति जब अपने नौकरी के लिए घर से सुबह निकलता है तो वो अपनी पत्नी की प्यार तलाशता है जबकि शाम को लौटते वक्त पत्नी से अपने आने का बेसब्री इंतजार होगा का अंदाजा लगाता है मगर जब अपनी खुली आंखों से अपने पत्नी की अश्लील करतूतों का नजारा देखता है तो थोड़े समय के लिए सदमे में चला जाता है।

पत्नी ससुराल में रहकर करती थी अपने बॉयफ्रेंड से अश्लील बातें|

भारतीय रीति रिवाजों के तहत हुई इस शादी से दोनों परिवार तो जरूर एक दूसरे के करीबी रिश्तेदार बन चुके थे मगर असलियत में हुई शादी के जोड़े ही दो साल में एक दूसरे के नहीं हो सके थे। दरअसल शादी से पहले लड़की का बॉयफ्रेंड था जिससे वह बहुत प्यार करती थी मगर घर परिवार के बंधन से उसे किसी दूसरे से विवाह करना पड़ा। इसके बाद भी वह अपने ससुराल में रहकर अपने पुराने प्यार से बातें किया करती थी। जिसे लाख समझाने के बाद भी नई-नवेली दुल्हन अपने प्यार से बारे करना नहीं छोड़ रही थी।

आखिरकार लड़की ने बनाया बॉयफ्रेंड से गैर संबंध।

इस लड़की की शादी के बाद से अक्सर ससुराल में खींचतान और बहस चलती रहती थी। जब भी घर की बहू अपने नाजायज संबंध से बातें करती तो घर के लोग उस पर नजर बनाए रहते थे और उसे अच्छा सुझाव देने की कोशिश करते हैं मगर यह बातें उसे बुरी लगने लगी और एक दिन घर वालों और अपने पति से लड़ाई कर ससुराल छोड़कर मायके रहने लगी। मगर फिर भी ससुराल वाले और उसके पति उसपर निगरानी रखते थे। पिछले गुरुवार को लड़की को गांव के गेस्ट हाउस में ससुराल वालों को अपनी बहू की दशा देखकर मन की आंखें फटी की फटी रह गई।

बहू इज्जत नीलाम करते हुई गिरफ्तार।

जबकि सभी परिवार वालों को लड़की के अवैध संबंध के बारे में पता था जिसके लिए अक्सर वह अपने घर की बहू को सही दिशा निर्देश दिया करते हैं जिसका बुरा मान कर बहु अपने पति से लड़ाई कर घर छोड़ कर गांव चली गई। जिसके बाद वह वहां अपने प्रेमी और उसके दोस्तों के साथ हमेशा गेस्ट हाउस में हवस को मिटाती थी। एक दिन ससुराल वालों को इसका अंदाजा लगते ही अपने बेटे यानी उस लड़की के पति के साथ उस लड़की को खुलेआम अश्लील हरकतें करते देख उन पांच लड़कों और घर की बहू को पुलिस की हिरासत में दे दिया है। पुलिस इन सबसे पूछताछ में लगी हुई है।