पत्नी की फोटो देख पति ने मांग लिया तलाक… ZOOM करके देखने पर सच्चाई आई सामने|

11040

भले ही भारतीय समाज में पति पत्नी के रिश्ते को सात जन्मों के रिश्ते के बंधन में बांध दिया गया है मगर आज के जमाने में इस सात जन्मों के परंपरा को निभाना तो छोड़ो इस जिंदगी में भी अगर रिश्ता प्यार भरा रह जाए तो दंपत्ति के रिश्ते को सफल माना जाता है। चकाचौंध की इस दुनिया में लोग अक्सर शादी के बाद अपने प्रेमी से दूर भागने लगते हैं। ऐसा ही कुछ एक पति ने अपनी पत्नी से केवल एक फोटो देखकर तलाक मांग ली और तुरंत ही इस रिश्ते को तोड़ लिया। आखिर फोटो में ऐसा क्या देखा जिसे देखकर पति देव ने अपनी धर्म पत्नी से विश्वास तोड़कर फोटो ज़ूम और कुछ तत्वों के आधार पर तलाक ले लिया है।

पत्नी अपने ऑफिस की तरफ से गई थी बाहर।

जहां पहले के जमाने में लड़कियों को घुंघट में रखा जाता था और घर से बाहर निकलने की अनुमति नहीं होती थी और उन्हें पढ़ने नहीं भेजा जाता था मगर इस दौर में लड़कियां लड़कों के कदम से कदम मिलाकर चल रही है। कई मामलों में तो लड़कियों ने लड़कों को पीछे कर दिया है। एक ऐसे ही पढ़ी-लिखी लड़की जो नौकरी करती है और उसकी शादी होने के बाद वह अपने ऑफिस के काम से पति की अनुमति के बाद शहर से बाहर जाती है। उसकी एक होटल की तस्वीर ने पति को शक के घेरे में डाल दिया।

पहली तस्वीर को देखकर पति को शक।

पत्नी अपने ऑफिस का काम पति से कहकर शहर से बाहर चली जाती है और वह अपने होटल से अपनी एक तस्वीर बेड के नीचे बैठ कर भेजती है। इस तस्वीर में ऐसा क्या है जिसे देखकर पति अपनी पत्नी पर ही शक करने लगता है और उसे अपनी पत्नियों के गलत इरादे का शंका हो जाता है।

दूसरी तस्वीर को देखकर पति ने मांगा तलाक।

शायद आप भी पहली तस्वीर को देखकर नहीं समझ पाए होंगे कि आखिर पति ने उस होटल में ऐसा क्या देख लिया जिससे उसे अपनी ही पत्नी से उसकी दूसरी तस्वीर मांगनी पड़ी। जब किसी इंसान को शक हो जाता है तो किसी भी रिश्ते पर विश्वास नहीं कर पाता। ऐसा ही कुछ इस घटना में भी हुआ। दूसरी तस्वीर पत्नी के भेजते ही शक यकीन में बदलती नजर आई। उस दूसरी तस्वीर को जूम कर देख पति घबरा गया और अपनी पत्नी से तुरंत तलाक ले लिया।

आखिर ऐसा क्या था दूसरी तस्वीर में।

दरअसल पति को होटल में बेड के नीचे बैठी अपनी पत्नी के पीछे कुछ अजीब सा नजर आया जिसे जब उसने जूम करके देखा तो उसे उस होटल की रूम में एक व्यक्ति के होने का एहसास हो रहा था। शक के दायरे में पति ने अपनी शंका को दूर करने के लिए उस होटल में फोन लगा दिया जहां से उसे पता चला कि उस कमरे में एक महिला के साथ एक पुरुष भी रुका हुआ है जिससे उसका गुस्सा भड़क उठा और तुरंत ही अपनी पत्नी को तलाक दे दिया।