अभी-अभी: बॉलीवुड के इस मशहूर सिंगर के बेटे को लेकर आई बुरी खबर, एक्सीडेंट में हुआ ऐसा हाल

3752

बॉलीवुड के मशहूर सिंगर आदित्‍य नारायण को भला कौन नहीं जानता है। लेकिन आज उनके बेटे से जुड़ी एक बुरी खबर सामने आ रही है। जी हां हम सभी ये तो जान ही चुके हैं कि साल 2018 बॉलीवुड के लिए बेहद ही दुखदायी साबित हुआ है। ऐसा लग रहा है मानों इन दुखद ख़बरों का सिलसिला खत्‍म होने का नाम ही नहीं ले रहा है। आए दिन कोई न कोई दुखद खबर सामने आती है।अभी श्रीदेवी को लेकर जहां शोक का माहौल बना हुआ था वहीं उसके ठीक बाद जितेंद्र को लेकर बड़ी खबर सामने आई थी अभी एक्टर जितेन्द्र पर लगे FIR के सदमें से उभर भी नहीं पाया था और अब खबर आ रही है कि प्रसिद्ध गायक उदित नारायण के बेटे और अभिनेता-गायक आदित्य नारायण को मुंबई पुलिस ने सड़क दुर्घटना के मामले में गिरफ्तार किया था। हालांकि उन्हें बाद में जमानत मिल गई।

आदित्य को ट्रैफिक नियमों की अनदेखी और अॉटोरिक्शा को टक्कर मारने के मामले में गिरफ्तार किया गया था।

बताया जा रहा है कि, अॉटोरिक्शा में सवार एक महिला (उम्र 32) और ड्राइवर (उम्र 64) टक्कर के बाद घायल हो गए थे। इसके बाद आदित्य के खिलाफ आईपीसी की धारा 279 और 338 के तहत मामला दर्ज किया गया।

जानकारी के मुताबिक वर्सोवा पुलिस ने गिरफ्तारी के बाद उन्हें मेडिकल जांच के लिए भेजा गया।

बताया जा रहा है कि घटना लोखंडवाला में इंद्रलोक बिल्डिंग के सामने हुई। जैसे ही एक्सीडेंट हुआ तो आदित्य खुद महिला और ड्राइवर को अस्पताल लेकर गए थे।

 हालांकि आदित्य को 10 हजार रूपये के निजी मुचलके पर जमानत मिल गई है। 

आपको बता दें कि, अॉटोरिक्शा और आदित्य का कार की तस्वीर सामने आ गई है। एएनआई ने ट्विटर के माध्यम से इन्हें शेयर किया है और साथ ही इस पूरे केस के बारे में भी जानकारी दी है।

बताया जा रहा है कि जिस वजह के चलते आदित्य नारायण को पुलिस हिरासत में लिया गया है

वो इसलिए क्योंकि मिली जानकारी के अनुसार आदित्य नारायण ने मुंबई के वर्सोवा सर्किल में एक रिक्शावाले को टक्कर मार दी, जिसमें रिक्शावाले सहित उसके यात्री को चोट आयी है। मुंबई पुलिस ने आदित्य नारायण को खिलाफ धारा 338 और 279 के तहत मामला दर्ज किया है और उन्हें मेडिकल चांज के लिए भेज दिया है।

जैसे की हमनें आपको पहले भी बताया कि ये कोई पहला मामला नहीं है जब आदित्य नारायण इस तरह की नकारात्मक खबर की वजह से सुर्ख़ियों में आये हों।

याद हो तो हाल ही में आदित्य नारायण उस वक़्त सुर्ख़ियों में आये थे जब उन्होंने एअरपोर्ट पर केबिन क्रू के एक सदस्य के साथ अभद्र भाषा का प्रयोग और बद्तमीजी की थी, लेकिन इस बार मामला थोड़ा ज्यादा संगीन हैं। हैरानी तो इस बात की होती है कि अपने पिता के शांत स्वाभाव के होने के बावजूद उनके बेटे एकदम विपरीत स्‍वभाव के है।