जोधपुर से आयी बेहद बुरी खबर,गंभीर हालत होने की वजह से अमिताभ बच्चन हॉस्पिटल में एडमिट।

4051

अपनी आने वाली फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां’ की शूटिंग के दौरान अमिताभ बच्चन की तबीयत खराब हो गई है. वह राजस्थान के शहर जोधपुर में शूटिंग कर रहे थे इसी दौरान उनकी तबीयत बिगड़ गई. अब मुंबई से डॉक्टरों की एक टीम चार्टर प्लेन से जोधपुर पहुंच रही है. अब डॉक्टरों की टीम के जांच के बाद ही ये फैसला किया जाएगा कि उन्हें मुंबई ले जाना है या नहीं.आपको बता दें कि अमिताभ ने रात भर शूटिंग की, जिसके बाद उनकी तबीयत अचानक खराब हुई. अमिताभ के साथ फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रहे आमिर खान भी उनके साथ हैं.

सूत्रों के मुताबिक अमिताभ अपने होटल के कमरे में हैं और आराम कर रहे हैं. 

न्होंने सुबह पांच बजे तक शूटिंग की है. अपने ब्लॉग में अमिताभ ने आज सुबह लिखा  कि वे अपने डॉक्टरों की टीम से मिलेंगे और आराम करेंगे. उन्होंने अपने ब्लॉग में सुबह ही लिखा था कि उन्हें तबीयत खराब महसूस हो रही है.

फैन्स का तांता लगा

जैसे ही ये खबर मीडिया में आई, करोड़ों दिलों पर अपनी अदाकारी से हुकूमत करने वाले देश के सबसे चहेते कलाकार का हाल जानने के लिए सैंकड़ों फैन्स जोधपुर एयरपोर्ट और होटल के करीब जमा हो गए. सभी फैन्स की एक ही चाहत है कि आखिर उनके प्रिय सुपरस्टार को हुआ क्या है.

कुली हादसे की याद ने फिर रुलाया

जब कभी भी अमिताभ बच्चन की तबीयत बिगड़ती है, वक़्त की सुई टिक टिक करती हुई 36 साल पहले की यादों में लौट जाती है. तब 2 अगस्त 1982 को कुली फिल्म की शूटिंग के दौरान एक हादसा हुआ था. इस हादसे में अमिताभ बच्चन के पेट में मेज का कोना लगा था और उन्हें 2 महीने तक अस्पताल में रहना पड़ा था. ये वो वक़्त था जब अमिताभ की सेहत को लेकर सबसे ज्यादा चर्चाएं हुईं थी. हर गली मुहल्ले और चौक चौराहों पर उनकी जिंदगी की जंग के ही किस्से सभी की जुबान पर थे.

अमिताभ बच्चन के लाखों फैन्स ने उनके लिए दुआएं की थीं और वो भी मानते हैं कि उन्हीं दुआओं ने उनकी जान बचा ली.

ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां में अमिताभ बच्चन के साथ आमिर खान भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. फिल्म ठगों और उनके किस्सों को आधारित है. आजादी से पहले ठग देश भर में फैले थे और आम जनता के लिए मुसीबत बने हुए थे.

हालांकि, अमिताभ अब भी अपना वक्त रुटीन के हिसाब से गुजार रहे हैं. कुछ वक्त पहले ही उन्होंने ट्वीट किए थे-