दुल्हन के लाल जोड़े में विदा हुई ”ये है मोहब्बते” धारावाहिक की इशिता

36855

आज की महिलाओं में सीरियल्स का क्रेज है और लोग बड़े चाव से रोजाना अपनी सीरियल के एपिसोड के लिए समय निकालकर TV के सामने बैठ जाते हैं।अक्सर देखा गया है कि घरों में महिलाएं अपनी सीरियल को देखने के लिए झगड़े तक कर लेती हैं। जिस तरह से भारत में क्रिकेट के बच्चों में क्रेज देखने को मिलता है और वह मैच वाले दिन tv के सामने बैठे रहते हैं ठीक उसी प्रकार घर की खासकर लड़कियां और औरतें अपनी सीरियल को देखने के लिए तहलका मचा देती हैं। ये हैमोहब्बतें की एक मशहूर अभिनेत्री जो Star Plus पर आती है की अदाएं और कलाकारी लोगों को खूब भाती भी है। मगर आज हम इशिता के सभी फॉलोअर्स और प्रशंसक के लिए बुरी खबर लेकर आएं हैं।

इशिता का असल नाम।

ये है मोहब्बतें की मशहूर अभिनेत्री इशिता भल्ला का किरदार निभाने वाली दिव्यांका त्रिपाठी अब आपको इस सीरियल में नजर नहीं आएंगी। संघर्ष भरी जीवन में दिव्यांका ने छोटे-छोटे प्लेटफार्म से इस सीरियल में कदम रखा था। इशिता का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री के चाहने वालों के लिए एक बुरी खबर है कि दिव्यांका इस सीरियल को छोड़ अपनी आगे की जिंदगी जीने जा रही है।

इशिता ने अपना आखिरी एपिसोड किया शूट।

भले ही आप इस खबर को पढ़कर सहन नहीं पाए होंगे और यह खबर आपको झूठी लग रही हो मगर आपको बता दें इस सीरियल की किरदार इशिता भल्ला निभाने वाली दिव्यंका त्रिपाठी ने इस धारावाहिक में अपना आखिरी एपिसोड शूट कर लिया है। अपने प्रशंसकों के लिए उन्होंने आखिरी एपिसोड में दुल्हन के लाल जोड़े में तस्वीरें भी खिंचवाई है जो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

क्या है इस किरदार को खत्म करने का कारण।

जब भी किसी सीरियल की शुरुआत होती है तो उसमें किरदारों को खत्म करना लोगों में लोकप्रियता घटाती है। जब बात इतनी मशहूर अभिनय करने वाली अहम अभिनेत्री की हो, तो लोगों में सवाल तो खड़े होंगे ही। कई लोगों के जेहन में यह सवाल उठ रहा है कि आखिर इसकी मुख्य वजह क्या है! तो आपको बता दें कि इस सीरियल की प्रोड्यूसर एकता कपूर इस सीरियल में कुछ नया बदलाव करना चाह रहे हैं जिससे इस किरदार को हटाई जा रही है।तो ऐसे में दिव्यंका ने अपने फॉलोवर्स का ख्याल करते हुए उन्होंने दुल्हन के कपड़े में तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपलोड भी किया है जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं।

कैसे होगी इशिता की सीरियल से विदाई

अब तो आपको पता चल ही गया होगा कि   दिलचस्प किरदार निभाने वाली अभिनेत्री दिव्यांका जल्द ही इस सीरियल को अलविदा कहने वाली है। तो आपको बता दें की आखिरी एपिसोड में दिव्यांका को ऐसा क्या होगा जिससे वह सीरियल को छोड़ सकेंगी। दरअसल खबरों की मानें तोसीरियल में इशिता अपनी बेटी पीहू को किडनैपर से बचाने में घायल हो जाती है और उन्हें काफी अंदरूनी चोट से उनकी मौत हो जाती है। इसी के साथ सीरियल से इशिता का किरदार खत्म हो जाएगा।सीरियल की अहम किरदार और रमन की पत्नी होने की वजह से इशिता को दुल्हन की तरह सजाकर विदा किया जाएगा।

दिव्यंका का कथन।

जहां एक तरफ दिव्यांका को सीरियल से हटाने का मन बना लिया गया है और यह बात दिव्यांका ने भी स्वीकार कर ली है ऐसे में सेट पर मौजूद सभी कलाकार इशिता का इस तरह से विदाई होने से काफी निराश और भावुक नजर आ रहे हैं। तो वहीं दिव्यंका ने कहा कि सीरियल ने मुझे बहुत कुछ दिया है और मैं उसके लिए कुछ भी करने के लिए तैयार हूं। अब देखने वाली बात यह होगी कि सीरियल में बदलाव और इशिता का अहम किरदार हटाने के बाद सीरियल की टीआरपी में क्या बदलाव देखने को मिलता है।