सपना ने सलमान खान के सामने इस कंटेस्टेंट को दे डाली धमकी,उसके बाद जो हुआ चौंका देने वाला था।

1094

सलमान खान का रियलिटी शो बिग बॉस एक विवादित शो है जो हर इंसानियत को खत्म कर देता है। बिग बॉस में शुरू से ही बड़े शख्सियत का प्रवेश होता रहा है और उनका उस घर में रहना लोगों को काफी प्रभावित करता है। हर बार बिग बॉस के घर में गाली- गलौज,लड़ाई-झगड़े करके टीवी देखने वालों को हिंसक बना रही है। बिग बॉस 11 को शुरू हुए एक हफ्ता हो चुका है और इस बीच खूब नाच-गाने मस्ती के साथ साथ बड़े बड़े हस्तियों द्वारा कई अनगिनत अभद्र टिप्पणी व मारपीट देखे जा चुके हैं। ऐसा शो देश को हिंसक और अमानवीय बना रहा है। सपना चौधरी एक मशहूर गायिका और डांसर ने नामांकन में सलमान खान को आश्वासन दिया था कि वह इस बार के बिग बॉस के माहौल को हर बार से बदल कर दिखलाएंगी और वह कभी लड़ाई या अभद्र टिप्पणी नहीं करेंगी। मगर एक सप्ताह के खत्म होते होते सपना कई बार दूसरों को धमकी दे चुकी हैं और अश्लील टिप्पणी करती आई हैं। आइए आपको बताता हूं सपना ने बिग बॉस में अब तक किस किस को धमकी दिया पर ऐसा सपना क्यों कर रही है|

#1. बिग बॉस 11 का वीकेंड वार!

रियलिटी शो बिग बॉस के वीकेंड पर सलमान ने घर वालों से पूछा कि सबसे ज्यादा निराश उन्हें कौन करता है तो ज्यादातर घर वालों ने अर्शी का नाम लिया जिस पर सलमान ने संज्ञान लेते हुए अर्स को सांड पर बैठने की सजा सुनाई।

#2. सलमान ने अर्सी को कपड़े बदलने को क्यों बोला!

सलमान के द्वारा वीकेंड पर बिग बॉस 11 के घर में सब से निराश करने वाली अर्सी को सांड पर बैठने से पहले सलमान ने अर्सी को अपने स्कर्ट बदलने को कहा था ताकि वह ठीक से बैठ सके । यह लड़कियों की इज्जत का सवाल था इसलिए अर्सी की बेहतरी के लिए कपड़े बदलने का फैसला सुनाया।

#3. अर्सी पर सपना का कमेंट।

अपने सजा को पूरा करने से पहले अर्सी कपड़े बदलने जा ही रही थी कि सपना ने अर्सी पर कमेंट किया। सपना चौधरी ने कहा यह तो स्कर्ट में भी बैठ सकती है इसका क्या है। मगर सपना को अनदेखा कर अर्सी ने अपना कपड़ा बदल लिया।

#4. सलमान ने सपना को झाड़ा।

बिग बॉस में सलमान ने अपने फैसले में अर्सी को सजा सुनाया था अर्सी पर आरोप है कि वह बिग बॉस के सभी सदस्य को काफी परेशान करती है जिस पर सपना ने अर्सी के कपड़े पर कमेंट किया सपना ने अर्सी पर चुटकी लेते हुए कहा कि वह कैसे भी सांड पर बैठ सकती हैं।जिस पर सलमान ने पलटकर सपना को जमकर झाड़ा। उन्होंने कहा किसी के ड्रेस पर कोई किसी को कमेंट नहीं करेगा।

#5. सलमान की बात का सपना पर कोई असर नहीं हुआ।

सलमान, बिग बॉस के प्रमुख ने सपना को अर्सी पर कमेंट बाजी पर खरी खोटी सुनाया, तो लगा सपना शांत हो जाएगी मगर सपना सलमान के बोलने के अगले ही पल अर्सी के उकसाने पर कहा मैं जब तक शांत हूं शांत लेकिन भगवान कसम मेरे को कोई दिक्कत नहीं है चाहे 2 मिनट के बाद आप निकाल दो लेकिन जब जाऊंगी इसको पीट कर जाऊंगी।