हिना खान के पीछे पड़ा अनुष्का शर्मा का ‘भाई’, सोशल मीडिया पर डाल दी बेहद आपत्तिजनक तस्वीर।

409

आज कल सोशल मीडिया का जमाना है, जहाँ चीजें बहुत तेजी से वायरल हो जाती है. इसी का फायदा लोग भी उठाना चाहते है. खुद को फेमस और लाइमलाइट में आने के लिए न जाने क्या-क्या कर जाते है. कभी-कभी तो वो ऐसा कर जाते है जो उनके ही लिए फजीहत बन जाती है. और बात ज्यादा आगे बढ़ जाती है जहाँ उसके लिए कोई आप्शन ही नही बचता. ऐसा ही इन दिनों एक टीवी अभिनेता के साथ हो रहा है. जहाँ एक यूट्यूब चैनल ने अपना व्यू बढ़ाने के लिए इस टीवी अभिनेता को अनुष्का शर्मा का भाई बता दिया. उसके उस टीवी एक्टर ने उसे ट्रोल करने के लिए कुछ ऐसी तस्वीर सोशल मीडिया पर डाल दी, जिसके बाद से बिग बॉस 11 की प्रतिभागी रह चुकी इस एक्ट्रेस की जम कर सोशल मीडिया पर फजीहत हो रही है. तो चलिए जानते है आखिर क्या है पूरा मामला…..

क्या है मामला

जानकारी के मुताबिक कुछ दिन पहले एक यूट्यूब चैनल ने खुद का व्यू बढ़ाने के लिए टीवी अभिनेता नकुल मेहता को अनुष्का शर्मा का भाई बता दिया. जिसके बाद क्या था, जब उस यूट्यूब चैनल वाले की गलती नकुल के पास आयी तो वह उसे ट्रोल करने लगे. जिसके बाद नकुल ने सोशल मीडिया पर एक ऐसी तस्वीर शेयर कर दी. जिससे हिना खान की फजीहत हो गयी|

नकुल ने शेयर किया था ये पोस्ट

आपको बता दें कि नकुल मेहता ने सोशल मीडिया पर एक स्क्रीन शॉट डाला था, जिसके साथ उन्होंने लिखा कि “अब अगर मुझे अनुष्का शर्मा का भाई बना ही दिया गया है तो मैं अपनी बहन और उनके पति को उनकी आने वाली ज़िन्दगी के लिए शुभकामनाएं देना चाहता हूँ|”

मगर इस स्क्रीन शॉट के साथ नकुल ने ये क्या शेयर कर दिया

मगर नकुल ने ये क्या कर दिया, जैसा कि आप इस स्क्रीन शॉट को देख सकते है कि उनकी और अनुष्का के तस्वीर के अलावा उन्होंने दो और भी वीडियो का यूट्यूब से स्क्रीन शॉट शेयर कर दिया. दरअसल उन्होंने स्क्रीन शॉट गलत शेयर कर दिया. जैसा कि आप स्क्रीन शॉट में देख सकते है कि दुसरे और तीसरे नंबर कुछ वीडियो नजर आ रही है जिसमें हिना खान के बारे में कुछ गलत बाते बताई गयी है, जिसके बाद हिना खान की फजीहत हो गयी|

नकुल ने मानी गलती

इस पोस्ट के बाद लोग हिना खान की जमकर मजा ले रहे है, कई लोगों ने तो नकुल को यहाँ तक कह दिया कि वह अप्रत्यक्ष रूप से हिना की ट्रोलिंग कर रहे है. हालाँकि जब उनको इसकी जानकारी हुई तो उन्होंने अपनी गलती मानी और उन्होंने कहा कि “मैंने ये तस्वीर डालने में गलती कर दी, मुझे बाकी की तस्वीर क्रॉप कर देनी चाहिए थी|”